लेखक – नेहा वर्मा

सहयोगी – जो हंटर

मैं मडगाँव, गोवा स्टेशन पर उतरा। ‘जो’ मेरी बोगी के सामने आया और अपना सामान सामने वाले रेस्तरां में रख दिया। फिर वहाँ से वह दूसरी बोगी में गया और वहाँ से एक जोड़े को लाया।

मैं उसे, विक्रम जो का एक पुराना दोस्त और लता विक्रम की पत्नी जानता था। जो ने बताया कि मैंने भी उन्हें गोवा जाने के लिए आमंत्रित किया था

हम सभी स्टेशन से बाहर आ गए और कार में बैठ गए। जो वहां से अपना घर ले गया। हमने सुबह चाय और नाश्ता किया। फिर घूमने का प्रोग्राम बनाया। गोवा अपने आप में कोई बड़ी जगह नहीं है। पंजिम यहां से सिर्फ 35 किमी दूर है और यहां से कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर वास्को डी गामा है। आज के बाद से हमारे पास घूमने के अलावा कोई काम नहीं था, इसलिए हमने पंजिम जाने का कार्यक्रम बनाया। जो ने किसी को वहाँ बुलाया और छोड़ दिया।

दिन के 11 बज चुके थे और हम समुद्र तट पर पहुँच गए। सागर बहुत सुखद लग रहा था … लहरें बार-बार तट से टकरा रही थीं और वापस लौट रही थीं। हम सब वहाँ लगभग 12 बजे तक रुके जब एक आदमी ने जो से कुछ कहा और लौट आया।

“चलो चलते हैं … लॉन्च तैयार है …!”

सभी ने अपना सामान एकत्र किया और एक होटल में चले गए। होटल पहुँच कर हम वहाँ पहुँचे और फिर जो हमें सबसे ऊपर ले गया … उसने ऊपर कुछ कमरे खोले और सभी को कुछ आराम करने को कहा। यात्रा थकी हुई थी, हर कोई आराम करने के लिए क्या गया कि वे गहरी नींद सोए थे।

शाम को जोए ने सभी को जगाया और कॉफी पिलाई। जब मैंने टाइम देखा तो 5 बज चुके थे। हम सब फ्रेश थे, इसलिए अब हम फिर से समुद्र तट पर पहुँच गए। सभी ने स्विमिंग सूट पहना था। जो और विक्रम दोनों मेरे और लता के कम कपड़ों में होने का फायदा उठा रहे थे। जो पहले से ही मुझ पर मरते थे। लेकिन यह दिखाता था कि यह एक दोस्त की तरह था। वह मेरे शरीर के हर हिस्से का पूरा जायजा लेता था। मैंने ऐसे कपड़े भी पहने जो मेरे उभार, अपरदन और गहराई को माप सकें। आज उसे फिर मौका मिला। विक्रम और लता ने फिर लहरों में खेलना शुरू किया और मेरा साथी जो बन गया। आज हमें बहुत मज़ा आ रहा था। वे एक-दूसरे को चिढ़ा भी रहे थे। अकेलेपन का मज़ा बहुत ही रोमांटिक है।

लहरें उठने लगी थीं … पानी का बहाव भी बढ़ता जा रहा था। आसमान भी बादलों से ढका था। सुरक्षा गार्ड ने चेतावनी दी कि अब बीच में छोड़ दो … शाम हो रही थी। हमने लौटने की सोची। बादल छा गए थे, कभी भी पानी बरस सकता है। हमने जल्दी से सामने के होटल तक पहुँचने की कोशिश की। रिमझिम बारिश शुरू हो गई थी … जैसे ही हम होटल पहुंचे, बारिश तेज़ होने लगी। जो ने कहा कि जब तक बारिश रुकती है, तब तक सभी लोग भोजन कर लेते हैं। हमें जोया का सुझाव पसंद आया। जब डिनर के बाद जोए ने एक आउटिंग ली, तब भारी बारिश हो रही थी। होटल के मालिक ने जो को चाबी दी और कुछ समझाया।

जो ने कहा, “आपको आज यहां सोना है। रास्ता भी बंद है … चलो सब एक ही कमरे में ऊपर जाते हैं …”

रुकने की मजबूरी थी, लेकिन हमें इससे कोई मतलब नहीं था … हम वहां घूमने के लिए थे। विक्रम और लता बगल के कमरे में चले गए… मैंने बीच वाला कमरा ले लिया… और जोया ने दूसरी तरफ का कमरा ले लिया लेकिन मेरे कमरे में कौन आया। वह अपनी पसंदीदा अदरक शराब के साथ बैठ गया। मैंने भी दो पेग लिए। करीब 11 बजे के आसपास मैंने जो गुडनाइट कहा और बिस्तर में सो गया।

अचानक मैं उठा। कोई मेरे बदन को रगड़ रहा था। मुझे पसंद आया … लेकिन कौन था, यह … शायद कौन था। मैंने अंधेरे में देखने की कोशिश की लेकिन यह अंधेरा था। जैसे ही मैंने गले लगाना बंद किया।

मैंने एक नरम आवाज़ दी, “जो!” उस !”

लेकिन कोई जवाब नहीं है। जब मैंने साइड-लैंप जलाया, तो वहां कोई नहीं था। शायद मेरा कोई सपना था। मैं फिर से सो गया। मैं फिर से जाग गया। किसी ने मेरी चूत को दबाया था। और अब वह अपने हाथों को क्लिट्स की दरार में रगड़ रहा था।

“हाँ… जो! तुम्हें पकड़ लिया… ”जैसे ही मैंने लाइट जलाई तो वहाँ कोई नहीं था। लेकिन जोया के कमरे में पर्दा हिल रहा था। बारिश थम गई थी।

मैं उठा और दरवाजे के पास गया और देखा कि जो कोई भी आराम से सो रहा था … मैंने सोचा – साला! उस ! नाटक …! अगर मैं रुकता तो क्या होता … मुझे घूमने और चोदने दोनों में मज़ा आता। मैंने वापस आकर सोचा कि मैं इस बार इसे पकड़ लूँगा। मैंने लाइट बंद कर दी … लेकिन अब कहाँ सोऊँगा … थोड़ी देर में किसी ने मुझे परेशान किया, मैंने तुरंत उसके हाथ पकड़ लिए।

“अब … जो सही पकड़े गए …!”

“शुशिश, चुप रहो … और आँखें बंद करो … कृपया … मुझे शर्म आ रही है!” उसने कानाफूसी में कहा। उसने मेरे चेहरे पर रूमाल रख दिया।

मैंने कहा, “जो कुछ भी … तुम कुछ नहीं करते … मज़ा आ जाएगा … प्रकाश जलाया …!”

उसकी उंगली मेरे होंठों पर आ गई, यानी चुप हो गई…। उसने मेरे स्तन हल्के से दबाने शुरू कर दिए। मैं बहुत दिनों से चुदाई नहीं कर रहा था। यही वजह है कि मैं बहुत उत्साहित महसूस करने लगा। उसने मेरा टॉप ऊपर उठा दिया और मेरे निप्पलों को चूसने लगा। मेरे मुँह से हाय निकली। उसने मेरी पैंट उतार दी… और मेरी चूत को सहलाने लगा। मैं उत्तेजना के कारण बुरी तरह से महसूस कर रहा था। मैंने अपने दोनों पैर फैला दिए। मुझे लगा कि अब वो मेरे पैरों के बीच में आ गया है। मैं उसके लण्ड को चूत पर महसूस करने लगी, उसका लंड मेरी चूत पर था। मैं सब्र से भाग रहा था। मैंने अपनी चूत को उछाल दिया… नतीजतन, उसकी गीली सुपारा मेरी चिकनी और गीली चूत में पक के साथ घुस गया। मैंने महसूस किया कि उसका लण्ड साधारण लण्ड की तुलना में मोटा था और शायद और भी लंबा था। बहुत गर्म और कठोर लोहा। मेरी चूत की दीवारों को रगड़ कर गहराई में बैठ गया। मैं इतनी मजबूत लण्ड पाकर खुश थी।